क्या होगा “बनारस” में….? : कौतुहल निर्माण करने वाला टीजर….?

Views: 587
0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

बनारस एक आगामी हिंदी फिल्म है जो ४ नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म जयतीर्थ बी.वी. द्वारा निर्देशित हैजयतीर्थ द्वारा निर्देशित है और इसमें जाइद खान, सोनल मोंटेरो, सुजय शास्त्री और अच्युत कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।अन्य लोकप्रिय अभिनेता जिन्हें बनारस के लिए चुना गया था, वह हैं देवराज।

बनारस एक कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम फीचर फिल्म है और तिलकराज बल्लाल, एन के प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह एक आगामी फिल्म है और ४ नवम्बर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीज़र टी – सीरीज द्वारा लॉन्च किआ गया। फिल्म का टीजर देखने से ये पता चल रहा है ये फिल्म एक टाइम ट्रेवल पर आधारित है जिसमे एक छोटी सी लव स्टोरी को भी दर्शाया गया है। टीजर देखने के बाद इस फिल्म के प्लाट का अंदाज़ा लगा सकते है की फिल्म में क्या हो सकता है। दर्शकों को ये फिल्म देखने की उस्तुकता निर्माण करनेवाला ये टीजर फिल्म कितनी अच्छी बानी होगी ये समझ में आ रहा है । इस फिल्म का ऑडियंस स्कोर ५७ % दर्शा रहा है। जिससे ये अंदाज़ा लगा सकते है की यह फिल्म के मुख्य किरदारों ने इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत की है।

आने वाले ४ नवम्बर को ही इसका पता लग सकता है। इस फिल्म ने लोगो के दिलो में जगा बना ली है या नहीं…?

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top