वाकाण्डा फॉरएवर का अगला वारिस कौन …? ब्लैक पैंथर कौन होगा…?

Views: 621
1 0
Read Time:3 Minute, 29 Second

चैडविक बोसमैन के दुखद नुकसान ने दुनिया में काफी छेद छोड़ दिया है, सबसे पहले और सबसे वास्तविक नुकसान, साथ ही साथ चल रहे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में उनकी अचानक अनुपस्थिति। लेकिन शो को आगे बढ़ना चाहिए, जैसा कि वे कहते हैं, और ब्लैक पैंथर 2, आधिकारिक तौर पर ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर शीर्षक से, वर्तमान में काम कर रहा है। इस फिल्म से दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देने और उस अद्भुत दुनिया का विस्तार करने की उम्मीद है, जिसे उन्होंने जीवन में लाने में मदद की।
रयान कूगलर द्वारा निर्देशित, जिन्होंने जो रॉबर्ट कोल के साथ पटकथा का सह-लेखन भी किया, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर प्रशंसकों को वाकांडा वापस ले जाएगा और दुनिया में देश की नई जगह की खोज करेगा। पहले ब्लैक पैंथर ने देश के लिए कुछ बड़े बदलाव लाए, और हमें यकीन है कि ब्लिप का भी शायद अपना भयानक प्रभाव पड़ा है। तो यह एक बहुत ही अलग वकंडा होने जा रहा है जो प्रशंसकों का अभिवादन करता है जब ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर सिनेमाघरों में हिट होता है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि यह कैसा दिखता है।
परिचित चेहरों की वापसी और कुछ रोमांचक नए चेहरों के साथ, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर काफी आकर्षक होने का वादा करता है। बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी अधिक सांसारिक मामलों (या बल्कि, जलीय) में गहराई से गोता लगाने वाली है। रिलीज की तारीखों, कथानक, पात्रों, और बहुत कुछ के बारे में सभी विवरणों के लिए आगे पढ़ें।


ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर 11 नवंबर, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को पहले 6 मई, 2022 और बाद में 8 जुलाई, 2022 के लिए निर्धारित किया गया था, अंततः इसकी वर्तमान नवंबर रिलीज की तारीख के लिए निर्धारित किया गया था।
चैडविक बोसमैन के अचानक और अप्रत्याशित निधन के कारण, फिल्म पर फिर से काम करना पड़ा, जिससे निर्माण में देरी हुई। अभी, ऐसा लग रहा है कि फिल्म बहुत ही होनहार कलाकारों के साथ अपनी रिलीज़ की तारीख बनाने के लिए ट्रैक पर वापस आ गई है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
50 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top