बिग बॉस और नागिन के बाद अब नजर आएंगी मराठी फिल्म में ‘मन कस्तूरी रे’ में…!

Views: 853
0 0
Read Time:3 Minute, 30 Second

अपने अभिनय कौशल के कारण, तेजस्वी प्रकाश मनोरंजन उद्योग में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों हैं और उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। मराठी फिल्म “मन कस्तूरी रे” में अपनी आगामी उपस्थिति के साथ, तेजस्वी बिग बॉस 15, नागिन 6 और अब में प्रदर्शित होने के बाद अपने पेशेवर करियर में नए कदम उठा रही हैं। मन कस्तूरी रे के निर्माताओं ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के लिए टीज़र लॉन्च करने के बाद ट्रेलर जारी किया है, जिसमें वह अभिनय बेर्डे के साथ सह-कलाकार हैं।

प्रसिद्ध अभिनेता लक्ष्मीकांत बेर्डे जी का बेटे अभिनय बेर्डे के साथ तेजस्वी प्रकाश नजर आएँगी। हालाकि अभिनय बेर्डे भी काफी अच्छे अभिनेता है। उनकी पिछले मराठी फिल्म बॉक्स ऑफिस पैर हिट रही थी। ” ती सध्या काय करते “….. इस फिल्म ने सारे युवा के साथ साथ बड़ो को भी अपने बचपन की यादे ताजा करने में मजबूर किया।

17 अक्टूबर को, राजश्री मराठी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल ने मन कस्तूरी रे ट्रेलर प्रकाशित किया। तेजस्वी प्रकाश और अभिनय बेर्डे अभिनीत फिल्म में रोमांस, प्रतिशोध, घृणा और दुख के साथ एक अनूठी प्रेम कहानी दिखाई गई है। सिद्धांत (अभिनय बेर्डे) एक युवा, महत्वाकांक्षी मध्यवर्गीय लड़का है, जिसे श्रुति (तेजस्वी) से प्यार हो जाता है, जो एक युवा, जीवंत धनी लड़की है। कहानी एक कॉलेज जाने वाले जोड़े के प्यार में पड़ने की कहानी बताती है, लेकिन बाद में यह स्पष्ट हो जाता है कि उनकी कहानी में एक अप्रत्याशित मोड़ उनके जीवन को मौलिक रूप से बदल देता है, जिससे दोनों में एक दूसरे के लिए नफरत पैदा हो जाती है।

फिल्म में अजीत भूरे, वीना जामकर, असित रेडिज, तुषार घडीगांवकर, विनमरा भाबल, किरण तांबे, प्रफुल सावंत, धनश्री अंतरकर, अभिजीत कुलकर्णी और आकाश मिथबावकर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। संकेत माने द्वारा निर्देशित मन कस्तूरी रे में तेजस्वी प्रकाश और अभिनय बेर्डे मुख्य भूमिका में हैं। मन कस्तूरी रे 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divy

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top