कटरीना कैफ ,सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खतर के नई फिल्म का ट्रेलर आउट : फोन भूत  

Views: 686
0 0
Read Time:4 Minute, 17 Second

कैटरीना कैफ एक ब्रिटिश अभिनेत्री हैं जो हिंदी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक, उन्हें तीन फिल्मफेयर नामांकन के अलावा चार स्क्रीन अवार्ड और चार ज़ी सिने अवार्ड सहित प्रशंसा मिली है।

कटरीना कैफ एक वरसेटाइल एक्ट्रेस के नाम से जनि जाती है। २००३ में बूम नाम की फिल्म के जरिये  इंडस्ट्री में अपने कदम जमा दिए। वैसे तो कटरीना कीहिंदी भाषा उतनी सरल तो नहीं।  लेकिन अभिनय के वजह से उन्हकी ये खामी नजरअंदाज की जा सकती है।

कैटरीना को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में देखा गया था, जबकि सिद्धांत ने घरेलू नोयर थ्रिलर गेहराइयां में अभिनय किया था, जिसे ध्रुवीकरण की समीक्षा मिली थी। वहीं ईशान खट्टर आखिरी बार अनन्या पांडे के साथ खली पीली में नजर आए थे।

 खैर आज उनकी  सिद्धांत चतुर्वेदी , ईशान खट्टर के साथ एक नयी फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। इस फिल्म का नाम फ़ोन भूत है। 

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फोन बूथ का ट्रेलर आउट हो गया है। अभिनेता नए पोस्टर और टीज़र के साथ प्रशंसकों को अजीबोगरीब हॉरर-कॉमेडी के बारे में अनुमान लगाते रहे हैं।

ट्रेलर में कैटरीना कैफ को एक भूत के रूप में देखा गया है और ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए एक मिशन है, जो घोस्टबस्टर्स का देसी संस्करण प्रतीत होता है, और वह चाहती है कि वे एक भयानक जैकी श्रॉफ या ‘आत्मा राम’ को नीचे उतारें, जैसा कि उन्हें कहा जाता है। यह फिल्म बॉलीवुड की हॉरर कॉमेडी से उम्मीद की जाने वाली हर चीज पर टिकी हुई है – थप्पड़ वाली कॉमेडी, आइटम सॉन्ग, एक महिला भूत जिसके पैर दूसरी तरफ हैं और गंभीरता के कुछ संदिग्ध क्षण फेंके गए हैं। खराब हिंदी पर भी कटाक्ष है, विडंबना यह है कि वितरित किया गया खुद कैटरीना द्वारा। एक भूत के रूप में, शीबा चड्ढा द्वारा अभिनीत, ‘मोक्ष’ कहने में असमर्थ है, कैटरीना मर चुकी है, “तुम्हारी हिंदी कमजोर है?” ट्रेलर पुरानी बॉलीवुड फिल्मों के संदर्भों से भरपूर है, जिसमें कोई मिल गया और सिद्धांत की 2019 की फिल्म, गली बॉय शामिल हैं। भूल भुलैया 2 की सफलता को देखते हुए, यह इस जॉनर की एक और जीत हो सकती है।

फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है। इसका निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top