सिद्धार्थ मल्होत्रा के जीवन का हिसाब करेंगे चित्रगुप्त के रूप से अजय देवगन : थैंक गॉड

Views: 992
0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

इस दिवाली अजय देवगन और सिद्धांत मल्होत्रा लेकर आये है अपने दर्शको के लिए अपनी नयी फिल्म थैंक गॉड। काल्पनिक और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के रूप में नजर आएंगे। सिद्धांत इस फिल्म में संपत्ति के दलाल के रूप में नजर आएंगे। सिद्धांत एक अहंकारी पुरूष है। जिसके चलते जीवन में उसे काफी परिशानियों का सामना उससे करना पड़ता है।

एक अहंकारी अचल संपत्ति दलाल भारी कर्ज में, एक दुर्घटना के साथ मिलता है। जैसे ही उसे होश आता है, उसे पता चलता है कि वह स्वर्ग में है। भगवान उसके सामने प्रकट होते हैं और उन्हें सूचित करते हैं कि उन्हें “जीवन का खेल” खेलना होगा। यदि वह जीतने में सफल हो जाता है, तो उसे वापस पृथ्वी पर भेज दिया जाएगा और यदि वह हार जाता है, तो उसे नरक भेज दिया जाएगा।

इस फिल्म में रकुल प्रीत सिद्धांत की वाइफ के रूप में नजर आएँगी जो की पेशे से पुलिस अफसर है।
अजय देवगन जैसे वेर्सेटाइल अभिनेता के साथ काम सिद्धांत पहली बार नजर आने वाले है। इस फिल्म का ट्रेलर देख साउथ की फिल्म ” जीने नहीं दूंगा ” (हिंदी में डब ) की झलक सामने आ रही है।
देखते है इस दिवाली चित्रगुप्त अजय देवगन सिद्धांत कर्मो का हिसाब कर पते है या नहीं।

बेहतरीन फिल्मे और वेबसेरिस को देखने के लिए भारत का पहला वर्चुअल सिनेमा दिव्या दृष्टि प्लेयर डाउनलोड करे। और बेहतरीन फिल्म और वेबसेरिस का घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद उठाए । दिए हुए लिंक पर क्लिक करे


https://play.google.com/store/apps/details?id=net.digital.divyadrishtiplayer

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Scroll to Top